सिद्ध बाजीकरण योग- जगाएँ तन मन का जोश और करे हर कमजोरी को दूर

पुरुषत्व कमजोरी को कहे अलविदा

 सिद्ध बाजीकरण योग
शरीर की हर शक्ति को करे पुनर्जीवित

   🍛🐘🌹🐘 🍛🐘🌹🐘
वीर्यवर्धक और शक्तिवर्धक के साथ निपुसंक रोग को करे जड़ से ठीक,बढ़ाए शक्राणु की संख्या,यह योग आप को निपुणता देगा,शरीर की हर कमजोरी को करेगा दरुस्त,  शरीर की कमजोरी, दिमागी कमजोरी, नशों की कमजोरी, नर्वस सिस्टम कमजोरी, नज़र की कमजोरी,पेट की कमजोरी,खून न बनना और वीर्य की कमजोरी में 100%कारगर।
                
स्टेमिना प्राश कैप्सुल 250 रु और अश्वगंधा कैप्सुल 225 रु( बाजीकरण योग के साथ free भेजे जाते हैं।)

मूल्य सिद्ध बाजीकरण योग
200 ग्राम 1200रु
500 ग्राम 2500 रु
1kg 4500 रु
150 रु कोरियर खर्च पर 1kg  तक


        Online भी मंगवा सकते हैं आप
         Whats 78890 53063
                      94178 62263

               🍲🐘🐘🐘

जो व्यक्ति यौन संबन्ध नहीं बना पाता या जल्द ही शिथिल हो जाता है वह नपुंसकता का रोगी होता है। इसका सम्बंध सीधे जननेन्द्रिय से होता है।
                       🌹🌹

इस रोग में रोगी अपनी यह परेशानी किसी दूसरे को नहीं बता पाता या सही उपचार नहीं करा पाता मगर जब वह पत्नी को संभोग के दौरान पूरी सन्तुष्टि नहीं दे पाता तो रोगी की पत्नी को पता चल ही जाता है कि वह नंपुसकता के शिकार हैं।
                      🌹🌹

इससे पति-पत्नी के बीच में लड़ाई-झगड़े होते हैं और कई तरह के पारिवारिक मन मुटाव हो जाते हैं बात यहां तक भी बढ़ जाती है कि आखिरी में उन्हें अलग होना पड़ता है।
                         🌹🌹

 कुछ लोग शारीरिक रूप से नपुंसक नहीं होते, लेकिन कुछ प्रचलित अंधविश्वासों के चक्कर में फसकर, सेक्स के शिकार होकर मानसिक रूप से नपुंसक हो जाते हैं मानसिक नपुंसकता के रोगी अपनी पत्नी के पास जाने से डर जाते हैं। सहवास भी नहीं कर पाते और मानसिक स्थिति बिगड़ जाती है।
                          🌹🌹

कारण

नपुंसकता के दो कारण होते हैं- शारीरिक और मानसिक। चिन्ता और तनाव से ज्यादा घिरे रहने से मानसिक रोग होता है। नपुंसकता शरीर की कमजोरी के कारण होती है।
                           🌹🌹

ज्यादा मेहनत करने वाले व्यक्ति को जब पौष्टिक आहार नहीं मिल पाता तो कमजोरी बढ़ती जाती है और नपुंसकता पैदा हो सकती है। हस्तमैथुन, ज्यादा काम-वासना में लगे रहने वाले नवयुवक नपुंसक के शिकार होते हैं। ऐसे नवयुवकों की सहवास की इच्छा कम हो जाती है।
                           🌹🌹

            लक्षण  क्या है देखे

मैथुन के योग्य न रहना, नपुंसकता का मुख्य लक्षण है। थोड़े समय के लिए कामोत्तेजना होना, या थोड़े समय के लिए ही लिंगोत्थान होना-इसका दूसरा लक्षण है। मैथुन अथवा बहुमैथुन के कारण उत्पन्न ध्वजभंग नपुंसकता में शिशन पतला, टेढ़ा और छोटा भी हो जाता है। अधिक अमचूर खाने से धातु दुर्बल होकर नपुंसकता आ जाती है।
                        🌹🌹
Online मंगवाएं*यह लिंकः whats का है आप सीधे whats से जुड़कर मूल्य बारे जान सकते हैं। टाइप करें 
बाजीकरण  चुर्ण मूल्य:      https://wa.me/message/KP3KK3XHYS67F1
Dr और थोक विक्रेता के लिए स्पेसल ऑफर।
संपर्क करे- whats /call
94178 62263
78890 53063

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ